Header Ads

ad

Businesses with Apple and Cisco products may now pay less for cybersecurity insurance


एप्पल और सिस्को ने आज सुबह बीमा कंपनी एलियांज के साथ एक नया सौदा की घोषणा की जो कि अपने प्रौद्योगिकी उत्पादों के साथ व्यवसायों को अपने साइबर बीमा कवरेज में बेहतर शर्तों को प्राप्त करने की इजाजत देगी, जिनमें कुछ मामलों में कम कटौती - या कोई कटौती करने योग्य भी नहीं है एलियांज ने कहा कि यह सिस्को के रैनसमवेयर डिफेंस और एप्पल के आईफोन, आईपैड और मैक जैसे एप्पल और सिस्को के उत्पादों की तकनीकी आधार के मूल्यांकन के बाद इन बेहतर शर्तों की पेशकश करने का फैसला किया।

एलियांज़ ने पाया कि एप्पल और सिस्को के उत्पादों ने व्यापार को "बेहतर स्तर की सुरक्षा" की पेशकश की, लेकिन एप्पल ने इस नए समझौते के बारे में अपनी घोषणा में कहा।

विशेष रूप से, सिस्को के रैनसमवेयर डिफेंस में उन्नत ईमेल सुरक्षा, समापन बिंदु सुरक्षा, और दुर्भावनापूर्ण इंटरनेट साइट अवरोधन शामिल है, जो मैलवेयर, रैनमावेयर और अन्य साइबर खतरों से किसी संगठन की रक्षा कर सकते हैं।

इस बीच, आईओएस उपकरणों पर हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और सेवाओं का एकीकरण यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि सिस्टम के प्रत्येक घटक पर भरोसा किया जाता है, तीसरे पक्ष के ऐप को स्थापित करने के लिए बूटिंग से, ऐप्पल समझाया गया है।

"हमेशा हार्डवेयर पर एन्क्रिप्शन से लाभ होता है, साथ ही साथ सुरक्षित नेटवर्किंग प्रोटोकॉल जैसे ट्रांसपोर्ट लेयर सिक्योरिटी (टीएलएस) और वीपीएन बॉक्स से बाहर निकलते हैं," कंपनी ने भी नोट किया।

मैलवेयर हमले की स्थिति में भाग लेने वाले संगठनों को सिस्को और एओन की घटना बचाव दल की पहुंच होगी।

"प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की पसंद साइबर हमलों के खिलाफ किसी भी कंपनी के बचाव में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने एक बयान में कहा, "शुरुआत में से, ऐप्पल ने जमीन से उत्पादों को सुरक्षा के साथ बनाया है, और कई कारणों में से एक है, क्योंकि दुनिया भर के कारोबार हमारे उत्पादों को अपने उद्यम के लिए चुन रहे हैं।" ।

हम रोमांचित हैं कि बीमा उद्योग के नेताओं का मानना है कि एप्पल उत्पादों को बेहतर साइबर सुरक्षा प्रदान की जाती है। 

रायटर के साथ एक साक्षात्कार में, ऐन के मुख्य कार्यकारी जेसन होग ने बताया कि यह साइबर सुरक्षा समाधान अन्य लोगों से क्यों भिन्न है। 
आज के व्यवसायों के लिए साइबर सिक्योरिटी छोटा सा मुद्दा नहीं है, इक्विएक्स और लक्ष्य जैसे बड़े पैमाने पर हैक्स कंपनियों को सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसे ठीक से संबोधित करने से उच्च लागत भी हो सकती है। रायटर के अनुसार, अमेरिकी साइबर सिक्योरिटी प्रीमियम 2016 में 1.35 अरब डॉलर था, नेशनल एसोसिएशन ऑफ इंश्योरेंस कमिशनर्स के अनुसार।

ऐप्पल और सिस्को के लिए, यह नया सौदा उन्हें अपने उत्पादों के लिए अधिक एंटरप्राइज ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद कर सकता है, जो संभावित ग्राहकों को इन बड़े ग्राहकों को स्कोर करने में मदद करता है।

"सिस्को में, सुरक्षा हम सब कुछ करने के लिए मूलभूत है अग्रणी एंटरप्राइज सिक्योरिटी कंपनी के रूप में, हम जानते हैं कि डिजिटल दुनिया की सुरक्षा में सबसे पहले आना चाहिए, और हमारे एकीकृत सुरक्षा वास्तुकला, ग्राहकों के कुल जोखिम को कम करने के लिए, ransomware और मैलवेयर हमलों के जोखिम को कम कर देता है ।"

No comments

thank you for comment